अपराध उत्तर प्रदेश पूर्वांचल वाराणसी 

Online खौफ की खेती : पैसों की मांग पर मोबाइल बंद कर छात्र गायब, कर्ज लेकर साइबर ठगों को भेजी थी पहली किस्त, भाई UP Police में हैं SI

Varanasi : साइबर अपराधियों ने सरदार बल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय (मेरठ) यूपी के छात्र विशाल यादव को अपना निशाना बनाया। साइबर ठागों के जाल में फंसा विशाल अपना मोबाइल बंद कर घर से गायब है।

परिजन उसके तलाश में जुटे हैं। विशाल के बड़े भाई यूपी पुलिस में 2015 बैच के दरोगा हैं। वर्तमान में विशाल के भाई दरोगा वेद प्रकाश यादव वाराणसी कमिश्नरेट के मंडुआडीह पुलिस चौकी पर तैनात हैं।

बड़े भाई ने सोशल मीडिया पर लिखा

बड़े भाई वेद प्रकाश यादव ने लोगों से विशाल को खोजने में मदद मांगते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि विशाल आपके साथ जो साइबर क्राइम हुआ है, आप उससे परेशान न हों।

पैसा ही सब कुछ नहीं

लिखा है, परिवार आपके साथ हैं, जो भी नुकसान हुआ है उसको दे दिया जाएगा। पैसा ही जीवन में सब कुछ नहीं है, इसलिए घर वापस आ जाएं। अपने सुखद जीवन की पुनः शुरुआत करें।

यहां मिला लोकेशन

दरोगा वेद प्रकाश यादव ने बताया कि विशाल की अंतिम लोकेशन दिल्ली एनसीआर में मिली है। उन्होंने कहा कि ठगों ने उनके भाई को अपने चंगुल में फंसा लिया है।

इस तारीख से मोबाइल बंद

विशाल ने अपनी फोटो और वीडियो वायरल होने की डर से साथ पढ़ने वाले छात्रों से बिना परिजनों को बताए उधार मांग कर एक से डेढ़ लाख रुपये साइबर ठगों को दे दिया। उसके बाद भी साइबर ठगों ने और पैसे मांगे, जिस पर 26 मई से विशाल अपना मोबाइल बंद कर कहीं चला गया।

Related posts

You cannot copy content of this page