अपराध पूर्वांचल वाराणसी 

प्रधान के बेटे की लाश मिली : कुछ दूरी पर खड़ी थी बाइक, डेडबॉडी के नजदीक सिरींज और चप्पल मिला

Varanasi : काजी सराय स्थित ओवर ब्रिज के पिलर नंबर एक के पास आज 42 वर्षीय प्रधान के बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। सूचना पर पहुंची बड़ागांव पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

मौके पर एसीपी पिण्डरा प्रतीक कुमार, SO बड़ागांव आशीष मिश्रा सहित फारेंसिक टीम पहुंची थी। जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 5 बजे के आसपास लोग टहलने निकले थे। पीलर नंबर एक के पास ओवरब्रिज के नीचे शव दिखाई पड़ा। मरने वाले की पहचान चंदीपट्टी ग्राम सभा की ग्राम प्रधान फुलवंती देवी के बेटे सुबाष पटेल के रूप में हुई।

मृतक के पिता लालजी पटेल भी ग्राम प्रधान रहे हैं। मृतक शनिवार को सुबह अपनी बाइक से घर से निकला था। मृतक के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं थे। मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से इंजेक्शन का सिरींज, खाली शीशी, दो चप्पल सहित अन्य सामान बरामद किया है।

मृतक की बाइक घटना स्थल के पास ही पाथवे पर खड़ी थी। मृतक दो भाईयों में छोटा था। उसको एक 12 वर्षीय पुत्र और एक 10 वर्षीया पुत्री है। पुलिस का कहना था कि मृतक का नशे का लती था।

Related posts

You cannot copy content of this page