अपराध उत्तर प्रदेश पूर्वांचल वाराणसी 

13 साल की बच्ची से हुई थी दरिंदगी: Police ने इस जगह से आरोपी को पकड़ा, पानी की टंकी में इस वजह से डाली थी लाश

Varanasi : घर से गायब 13 साल की बच्ची से दरिंदगी का आरोपी उसका चचेरा भाई पकड़ लिया गया है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। DCP चंद्रकांत मीणा ने बताया कि CCTV चेक करने पर युवक अपार्टमेंट की ओर जाता दिखा था।

पकड़े गए युवक ने पूछताछ के दौरान खुद ही घटना कबूल की है। 31 वर्षीय आरोपी लड़की का चचेरा भाई है। मामला सामने आने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने खुलासे के लिए टीमों का गठन किया। पुलिस ने काशीराज अपार्टमेंट से लेकर मासूम बच्ची के घर से 300 मीटर तक लगे 50 CCTV कैमरे खंगाले। 100 से ज्यादा मोबाइल नंबरों को ट्रेस किया।

काशीराज अपार्टमेंट में लगे CCTV को भी देखा गया। 26 जून से 27 जून की शाम तक के सारे फुटेज खंगाले गए। परिजनों ने जिन लोगों पर अपहरण और हत्या की आशंका जताई, उन सभी से पूछताछ की गई। इसके अलावा, मोहल्ले के करीब 50 लोगों के बयान लिए गए। इस बीच एक फुटेज में बच्ची का चचेरा भाई अपार्टमेंट की ओर जाता और वहां से बाहर आता दिखा।

पकड़े जाने के बाद पुलिस की पूछताछ में पहले तो आरोपी कुछ भी बोलने से बचता रहा। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई, तब आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना में शामिल अभियुक्त आशीष उर्फ गोलू निवासी राजाबाजार को पुलिस ने आज दोपहर पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतका मेरे मोहल्ले में रहती थी। मेरी बात उससे हुआ करती थी। 26 जून की शाम मैं उससे अपने साथ चलने को कहा तो वह घर चली गई। कुछ देर बाद आई और ए-ब्लॉक की ओर चली गई। छत पर मैंने उससे मिलने को कहा था।

मैं भी छत पर पहुंचा। जोर-जबरदस्ती शुरू कर दी। विरोध करने के बावजूद उसके साथ गलत काम किया। वह बेहोश हो गई। उसकी सांस नहीं चलने पर रही मैं डर गया। पानी की टंकी में उसकी लाश को डाल कर भाग गया।

Related posts

You cannot copy content of this page