अपराध उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल वाराणसी 

NH Varanasi-Ghazipur पर दर्दनाक हादसा: डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, एक जख्मी, इस जगह से पकड़ा गया दुर्घटना करने वाला

Varanasi : वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उगापुर के पास रविवार को तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक घायल हो गया।

धक्का मारने वाले डंपर को चालक साहित ढकवा के पास एक पेट्रोल पंप के नजदीक से चौबेपुर पुलिस ने पकड़ लिया। दुर्घटना की सूचना पर थाना प्रभारी विद्या शंकर शुक्ला ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बताया जा रहा है कि मृतक छोटू (34) डेढ़गांवा, गाजीपुर का रहने वाला था। वह अपने रिश्तेदार बजरंगी मौर्या के साथ माला फूल लेने बनारस आया था। आज सुबह बजाज सीटी 100 बाइक से घर गाजीपुर वापस जा रहा था। दोनों बाइक से उगापुर हाईवे के पास पहुंचे थे।

पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। बजरंगी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक घर पर ही रहकर माला-फूल सजावट का काम करता था। उसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर छोटू के घर वाले वाराणसी के लिए निकल गए थे।

Related posts

You cannot copy content of this page