धर्म-कर्म 

बिजनेस के लिए सिंहमुखी और निवास के लिए गोमुखी स्थान है शुभ, जानिए

वास्तु शास्त्र एक ऐसा भारतीय विज्ञान है जो जीवन में समृद्धि, कल्याण और सद्भाव को बढ़ाने के लिए स्थान के सही उपयोग पर मार्गदर्शन प्रदान करता है। जब किसी भी तरह की भूमि के आकार या घर बनाने के लिए जमीन को चुनने की बात आती है, तो वास्तु आपको कुछ ऐसी सलाह देता है जिससे आपके घर में समृद्धि बनी रहे।

कई बार आपके जीवन में वास्तु दोष की वजह से भी कई तरह के नुकसान होने लगते हैं। ऐसा कहा जाता है कि आपको घर बनाने और बिजनेस करने के लिए कुछ विशिष्ट वास्तु नियमों का पालन करना चाहिए। ऐसे ही वास्तु आपको भवन निर्माण के लिए गौ मुखी और बिजनेस के लिए सिंह मुखी जमीन खरीदने की सलाह दी जाती है। आइए वास्तु एक्सपर्ट डॉ मधु कोटिया से जानें इन दोनों तरह की जमीनों से होने वाले फायदों के बारे में।

व्यवसाय के लिए अच्छी है सिंह मुखी स्थान

सिंह मुखी जमीन की विशेषता यह है कि इसका अगला भाग चौड़ा और पीछे का हिस्सा संकरा होता है, दिखने में ये सिंह के मुख के सामान दिखाई देती है। वास्तु शास्त्र के अनुसार सिंह मुखी जमीन बिजनेस के लिए अत्यंत अनुकूल होती है। आइए आपको बताते हैं व्यवसाय के लिए सिंह मुखी जमीन के फायदों के बारे में –

बिजनेस में धन और समृद्धि को आकर्षित करता है सिंह मुखी स्थान

सिंह मुखी भूमि का चौड़ा अग्रभाग सकारात्मक ऊर्जा के अबाधित प्रवाह की अनुमति देता है, जो धन और समृद्धि को आकर्षित करने के लिए आवश्यक माना जाता है। यह ऊर्जा व्यवसाय के विकास के लिए अनुकूल वातावरण बनाने में मदद करती है।

इस स्थान का अग्रिम चौड़ा हिंसा किसी भी बिजनेस के लिए अच्छी दृश्यता प्रदान करता है, जिससे व्यवसाय के लिए अधिक ग्राहक आकर्षित होते हैं। इस बढ़ी हुई ग्राहक संख्या से बिजनेस में बिक्री हो सकती है और व्यापार में लगातार मुनाफा होता है।

Related posts

You cannot copy content of this page