उत्तर प्रदेश पूर्वांचल 

Weather News : उत्तर प्रदेश के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, अधिकांश जिलों में आज होगी झमाझम बारिश

UP News : प्रदेश के लोगों को अब भारी गर्मी से राहत मिलने वाली है. मौसम विभाग ने बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है. आज यूपी के अधिकांश जिलों में झमाझम बारिश होगी. अगले दो दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा.

बता दें कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में मानसून पहुंच चुका है. गुरुवार से तीव्रता बढ़ेगी और लगभग सभी इलाकों में वर्षा का पूर्वानुमान है. बुधवार को कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, सुलतानपुर, गोरखपुर, देवरिया और अयोध्या के आसपास के क्षेत्रों में झमाझम बरसात ने गर्मी और उमस से काफी राहत दी. अब आज यूपी के अधिकांश जिलों में बारिश के आसार हैं. बांदा, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, वाराणसी, गोरखपुर, गोंडा, लखीमपुर, कन्नौज, लखनऊ, अयोध्या, मेरठ, शामली, हमीरपुर, ललितपुर, बरेली और अलीगढ़ में आज बारिश जबरदस्त बारिश होगी.

अगले दो दिनों तक होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों और पश्चिमी यूपी के अनेक हिस्सों में कल से अगले दो दिन तक बारिश की उम्मीद है. राजधानी लखनऊ के लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने प्रदेश में मानसून की दस्तक के बाद गुरुवार से अगले दो दिनों तक लखनऊ में बारिश की उम्मीद जताई है.

Related posts

You cannot copy content of this page